Loading...

वर्ल्ड कप 2019: ये 2 टीमें हुई सेमीफाइनल्स की रेस से बाहर, अब इन 8 टीमों के बीच छिड़ी है जंग

0 16

विश्व कप 2019 का 30वां मैच पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से हरा दिया। इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका विश्वकप से बाहर हो गई। दक्षिण अफ्रीका के अलावा अफगानिस्तान की टीम भी विश्व कप से बाहर हो चुकी है। अफगानिस्तान की टीम 6 में से एक भी मैच नहीं जीत पाई।

पाकिस्तान की जीत के बाद अंकतालिका की स्थिति में फेरबदल हुआ। न्यूजीलैंड की टीम 11 अंकों के साथ पहले नंबर पर बनी हुई है। ऑस्ट्रेलिया 10 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर और भारत 9 अंको के साथ तीसरे नंबर पर है। इंग्लैंड की टीम के 8 अंक हैं और वह चौथे नंबर पर है।

अफगानिस्तान की टीम विश्व कप 2019 में 6 में से 6 मैच हार गई और वह अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है। अफगानिस्तान की टीम अब किसी भी कीमत पर सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाएगी।

Loading...

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने विश्व कप 2019 में 7 मैच खेले जिसमें से उसका 1 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम को एक मैच में जीत मिली। जबकि पांच मैच दक्षिण अफ्रीका की टीम हार गई। दक्षिण अफ्रीका के मात्र 3 अंक है और वह अंकतालिका में नौवें नंबर पर है। दक्षिण अफ्रीका की टीम भी अफगानिस्तान की तरह सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.