Loading...

ब्रैंडन मैकुलम ने कहा- इस बार इस टीम के पास है वर्ल्ड कप का खिताब जीतने का बेहतरीन मौका

0 17

अपनी कप्तानी में न्यूजीलैंड को विश्व कप 2015 के फाइनल में पहुंचाने वाले ब्रैंडन मैकुलम ने बताया कि हमारी टीम के पास पहली बार विश्व कप का खिताब जीतने का बेहतरीन मौका है। शनिवार के दिन न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड को 5 रनों से जीत मिली। विश्व कप 2015 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराया था। न्यूजीलैंड की टीम 6 बार सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है।

न्यूजीलैंड की टीम ने छह में से पांच मैचों में जीत दर्ज की है और वह अंकतालिका में 11 अंकों के साथ पहले नंबर पर है। न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय है। मैकुलम ने बताया कि अभी भी कुछ लोग कहते हैं कि हम खिताब के दावेदार नहीं है। उन्होंने अभी तक ज्यादा खेल नहीं देखा है। विश्व कप में न्यूजीलैंड ने हमेशा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हम विश्वकप में सर्वाधिक मैच जीतने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं।

केन विलियमसन की बल्लेबाजी की तारीफ में मैकुलम ने कहा कि उसने अपनी शानदार बल्लेबाजी के साथ टीम को संभाला है ।वेस्टइंडीज के विरुद्ध विलियमसन ने 148 रनों की पारी खेली और ये उसकी विश्व कप 2019 में लगातार दूसरी शतकीय पारी है। वह कमाल का खिलाड़ी है। अब तो वह शानदार कप्तान बन चुका है। उसके पास बल्लेबाजी करने की कला है। वह आज के समय का निरंतर बल्लेबाज है। उनमें भी जो रूट, विराट कोहली और स्टीव स्मिथ जैसे गुण है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.