Loading...

WC Points Table: द.अफ्रीका पर पाकिस्तान की जीत के बाद अब कुछ ऐसी है अंकतालिका, ये हैं टॉप 5 बल्लेबाज और गेंदबाज

0 12

पाकिस्तान की टीम ने हारिस सोहेल की 59 गेंदों में 89 रनों की विस्फोटक पारी और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से करारी शिकस्त दी। इस जीत के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार है। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 308 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका को 9 विकेट के नुकसान पर 259 रनों पर ही रोक दिया। इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका की टीम विश्वकप से बाहर हो चुकी है।

अंकतालिका की ताजा स्थिति

यह मुकाबला जीतने के बाद पाकिस्तान के 5 अंक हो गए हैं और वह सातवें नंबर पर मौजूद है। अंकतालिका में पहले नंबर पर न्यूजीलैंड की टीम है जिसके 11 अंक हैं। ऑस्ट्रेलिया दूसरे नंबर पर और भारतीय टीम तीसरे नंबर पर है। ऑस्ट्रेलिया के 10 और भारत के 9 अंक हैं। 8 अंकों के साथ इंग्लैंड चौथे नंबर पर है।

Loading...

टूर्नामेंट के टॉप 5 गेंदबाज

मोहम्मद आमिर विश्व कप 2019 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं जिन्होंने 15 विकेट लिए हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 10 ओवरों में 49 रन देकर दो विकेट चटकाए। वहीं 15 विकेट लेकर जोफ्रा आर्चर दूसरे नंबर पर, 15 विकेट लेकर मिचेल स्टार्क तीसरे नंबर पर, 14 विकेट लेकर लॉकी फर्ग्यूसन चौथे नंबर पर और 12 विकेट लेकर मार्क वुड 5वें नंबर पर है।

टूर्नामेंट के टॉप 5 बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर विश्व कप 2019 में सर्वाधिक 447 रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। 425 रनों के साथ शाकिब अल हसन दूसरे नंबर पर, 424 रनों के साथ जो रूट तीसरे नंबर पर, 396 रनों के साथ ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच चौथे नंबर पर और पांचवे नंबर पर 373 रनों के साथ केन विलियमसन है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.