Loading...

बॉलीवुड के इन 4 सितारों की जेंडर चेंज करवाते ही बदल गई तकदीर, नाम जानकर नहीं होगा विश्वास

0 138

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर कोई अपनी पहचान बनाना चाहता है। लेकिन ग्लैमर की दुनिया में सफलता मिलना बहुत मुश्किल है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपना जेंडर चेंज करवाया और जेंडर चेंज करवाते ही इनकी किस्मत बदल गई और उन्होंने रातों-रात कामयाबी की ऊंचाइयों को छू लिया।

गजल धालीवाल

गजल धालीवाल लिपस्टिक अंडर माय बुर्का, करीब करीब सिंगल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। गजल धालीवाल के बचपन का नाम गुनराज था और वे बचपन में काफी शर्मीला लड़का हुआ करती थीं। गजल को बचपन से ही ऐसा महसूस होता था कि वह लड़की है और उन्होंने इस बारे में अपने घर वालों को बताया। इसके बाद उनके कई ऑपरेशन हुए और वे एक लड़की बन गई।

Loading...

निक्की चावला

निक्की चावला ने मॉडलिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया है। निक्की चावला जन्म से एक पुरुष थीं। लेकिन निक्की ने सर्जरी करवाकर अपना जेंडर चेंज किया और वे एक महिला बन गई। हालांकि इस दौरान उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

शिनाता सांघा

शिनाता सांघा कई मशहूर मैगजीन के कवर पेज पर नजर आ चुकी हैं। शिनाता सांघा ने भी अपना जेंडर चेंज करवाया है। शिनाता सांघा दक्षिण एशिया की प्रसिद्ध ट्रांसजेंडर मॉडल है। वह 2010 से 2012 तक लगातार तीन बार विश्व की सबसे सुंदर ट्रांसजेंडर का खिताब जीत चुकी हैं।

बॉबी डार्लिंग

बॉबी डार्लिंग सफल मॉडल और अभिनेत्री हैं। लेकिन बॉर्बी का जन्म लड़के के रूप में हुआ था और उनके बचपन का नाम पंकज शर्मा था। पंकज लगभग 10 साल तक लड़कों की तरह रहा। लेकिन उसके बाद उसके व्यवहार में काफी बदलाव हुआ। 2010 में बॉबी डार्लिंग ने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करवाया और वे पंकज से पाखी बन गईं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.