Loading...

बच्चों की ऐसी त्वचा से फेशियल कर रहीं हैं लड़कियां, कीमत 46 हजार रुपए, सच्चाई जान रह जाओगे हैरान

0 16

चेहरे की थकान मिटाकर नए और जवान लुक के लिए आजकल हर औरत या लाफ़की फेशियल का सहारा लेती है। इसी के चलते मार्किट में आज ढेरों कंपनियों के फेशियल उपलब्ध है। अलग अलग बजट के हिसाब से लोग फेशियल चुनते है और एक धूल मिट्टी रहित साफ चेहरा पाते हैं।

लेकिन अब हम एक ऐसे फेशियल के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। हम एक ऐसे फेशियल के बारे में बात कर रहे है जिसमे लड़को के प्राइवेट पार्ट की चमड़ी को उप्योगग में लिया जाता है।

कोरिया में लोग अपने बच्चों का खतना करवाते है। इस दौरान उनके प्राइवेट पार्ट से काटी गई चमड़ी को फेशियल के लिए उपयोग में लिया जाता है। यह चमड़ी स्टेम सेल्स से बनी होती है जो फेशियल का मुख्य घटक है। कोरिया में इन बच्चों के प्राइवेट पार्ट की चमड़ी को प्रयोगशाला में क्लोन के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है।

Loading...

आपको बता दे, इस तरह का फेशियल किट चेहरे के लिए काफी मददगार होता है। एक बेहद ही खास टेक्नोलॉजी की सहायता से इन सेल्स को चेहरे में लगाया जाता है। इसी वजह से चेहरा एकदम चमक उठता है और बेजान से चेहरे में जान आ जाती है।

आपको बता दे, हॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐसे फेशियल की ज्यादा मांग करती है। इन अभिनेत्रियों में एम्मा स्टोन, केटी पैरी, सेंड्रा बुलक आदि शामिल है जिनजोने यह फेशियल उपयोग किया है। हालांकि यह फेशियल अभी भारत मे शुरू नही हुआ है। इसकी कीमत की बात करे तक इसके एक किट के लिए आपको करीबन 46हजार रुपये चुकाने पड़ेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.