Loading...

इस बॉलीवुड एक्टर ने राहुल गांधी और उनके परिवार को दी राजनीति छोड़ने की सलाह, कहा- तब बनेगा न्यू इंडिया

0 106

हमेशा से ही बॉलीवुड और राजनीति का गहरा संबंध रहा है। कई सारे बॉलीवुड सितारों ने फिल्मी दुनिया को छोड़कर राजनीति में एंट्री ले ली। वहीं कुछ सितारें राजनीति को लेकर हमेशा अपना पक्ष रखते हैं। स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, कंगना रनौत और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड स्टार्स राजनीति को लेकर तीखे बयान देते हैं।

हाल ही में इस लिस्ट में एक्टर रणवीर शौरी का नाम जुड़ गया है। ट्विटर पर उन्होंने राहुल गांधी और पूरे गांधी परिवार को निशाना बनाते हुए उन्हें राजनीति छोड़ने की एडवाइज दी।

हाल ही में राहुल गांधी ने आर्मी डॉग यूनिट की दो तस्वीरों को टि्वटर पर शेयर किया था। तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि न्यू इंडिया। इस ट्वीट पर रणवीर शौरी ने लिखा कि जब आप और आपकी फैमिली राजनीति करना छोड़ देगी तब न्यू इंडिया बनेगा।

Loading...

रणवीर शौरी को इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। एक यूजर ने लिखा कि आपको लगता है कि सूर्य फिर से उदय होगा। भारत एक ऐसा देश है जहां बहुत विभिन्नताएं हैं। इस देश के लिए कांग्रेस से बेहतर कुछ नहीं है। पार्टी के बारे में सोचना बंद कर दीजिए और खुद के लिए कोई नया काम ढूंढ लीजिए। हालांकि रणवीर शौरी ने ट्रॉलर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा कि आपको मेरे करियर के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। आप हर ट्वीट के 2 रुपए कांग्रेस वालों से ले लीजिए।

जल्दी ही रणवीर शौरी नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 में नजर आएंगे जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार सीजन 2 में रणवीर शौरी की नई एंट्री होगी। 28 जून को इस सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला था। लेकिन अब यह अगस्त के महीने में रिलीज हो सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.