Loading...

वर्ल्ड कप 2019: शानदार जीत के बाद विराट कोहली ने बताया उस वक्त लगने लगा था हार का डर

0 14

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा जिसमें भारतीय टीम ने आखिरी ओवर में 11 रनों से जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने कल विश्व कप के इतिहास में 50वीं जीत दर्ज की। भारतीय टीम की शानदार जीत से विराट कोहली काफी खुश है। मैच के दौरान एक समय ऐसा था जब विराट कोहली को हार का डर लगने लगा था। लेकिन मोहम्मद शमी की हैट्रिक की वजह से भारतीय टीम ने मैच जीत लिया।

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 224 रन बनाए थे। वहीं अफगानिस्तान की टीम 49.5 ओवरों में 213 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

मैच समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने कहा कि हमारे लिए यह जीत काफी महत्वपूर्ण है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। फिर पता चला कि विकेट धीमा हो चुका है। एक समय ऐसा था जब हम को अपनी क्षमता पर संदेह होने लगा था। लेकिन ड्रेसिंग रूम में आत्मविश्वास का माहौल था और लग रहा था कि मैच हम ही जीतेंगे।

विराट कोहली ने बताया कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल नहीं थी, जिस वजह से भारतीय बल्लेबाजों को नुकसान हुआ। विराट कोहली ने बताया कि क्रीज पर पहुंचने के बाद मैंने विकेट की गति को समझा। इस पिच पर आडे बल्ले से शॉट नहीं खेलने थे। लेकिन आडे बल्ले से थॉट खेलना भारतीय बल्लेबाजों को भारी पड़ा। अफगानिस्तान के पास तीन बेहतरीन स्पिनर थे। यह मैच जीतना आसान नहीं था।

Loading...

मोहम्मद शमी ने आखिरी ओवर में हैट्रिक ली। उन्होंने खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे मोहम्मद नबी का विकेट चटकाया और भारतीय टीम की जीत तय कर दी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.