Loading...

पाकिस्तान को सताई हार की चिंता, डेढ़ घंटे पहले ही अकेले अभ्यास के लिए पहुंचे कप्तान सरफराज अहमद

0 24

भारत से मिली करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान की टीम में उथल-पुथल मची हुई है। पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल की रेस से पूरी तरह से बाहर हो चुकी है। पाकिस्तान का अगला मुकाबला कल दक्षिण अफ्रीका से होगा। यदि यह मुकाबला पाकिस्तान हार जाती है तो वह आधिकारिक तौर पर विश्व कप से बाहर हो जाएगी। पाकिस्तान को हार का डर सता रहा है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद अभ्यास के लिए डेढ़ घंटे पहले ही मैदान पर आ गए।

जियो टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक जब लंदन में लॉर्ड्स के मैदान पर पाकिस्तान टीम के अन्य खिलाड़ी नहीं पहुंच पाए थे, उससे पहले ही सरफराज वहां पर आ गए। डेढ़ घंटे बाद टीम के खिलाड़ी वहां पहुंचे। इस दौरान सरफराज अहमद ने मैदान के तीन चक्कर लगाए। 15 मिनट बाद वह वहां से चले गए। हर कोई सरफराज को अकेले देखकर बहुत आश्चर्यचकित हुआ। बताया जा रहा है कि सरफराज जुमे की नमाज पढ़ने के लिए जाना चाहते थे। इसी कारण वह नेट्स पर जल्दी आ गए।

सरफराज अहमद बतौर कप्तान पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। उनकी बल्लेबाजी भी कुछ खास नहीं रही। उन्होंने चार मैचों में मात्र 115 रन बनाए।

वह भारत के विरुद्ध मैच में पूरी तरह से सुस्त नजर आए। उनको कैमरे ने उबासी लेते हुए कैप्चर कर लिया। इस वजह से सरफराज अहमद की जमकर आलोचना हुई। सरफराज अहमद को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। उनकी फिटनेस पर सवाल उठ रहे हैं।

Loading...

भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम प्रबंधन भी सरफराज अहमद से खफा है। पाकिस्तान के कप्तान ने अपने खिलाडियों को चेतावनी दे डाली है। उन्होंने कहा कि यहां से लौटने के बाद आपको लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.