Loading...

दोस्त की भाभी से मजाक करना युवक को पड़ा भारी, भुगतनी पड़ी ऐसी खौफनाक सजा

0 387

अगर आप इस मामले को पूरा पढ़ेगे तो आपके होश उड़ जाएं।गे मामले से जुड़ी खबर के अनुसार पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक युवक को अपने दोस्त के भाई की पत्नी से मजाक करने की भारी कीमत चुकानी पड़ी। उस महिला ने अपने पति से दोस्त की शिकायत कर दी, जिसके बाद पति ने दोस्त की खूब पिटाई की। दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया और उसको अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। इलाज करवाने के बाद उसको छुट्टी मिल गई। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच चल रही है।

खबरों के अनुसार 27 साल का अफताब उर्फ सारिक अपनी फैमिली के साथ पटपड़गंज इलाके में रहता है। मंगलवार की रात पटपड़गंज सामुदायिक भवन में सारिक के दोस्त मुन्ना उर्फ शाकिब की रिसेप्शन पार्टी थी। रात के 11:00 बजे करीब सारिक रिसेप्शन पार्टी में से वापस लौट रहा था। उसको रास्ते में मुन्ना की भाभी मिल गई। इस दौरान सारिक ने मजाक में भाभी को कुछ कह दिया। भाभी ने अपने पति दानिश से शिकायत कर दी।

खबरों के मुताबिक दानिश ने रास्ते में सारिक को रोका और उसकी जमकर पिटाई की। गंभीर रूप से घायल होने की वजह से सारिक को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में एडमिट कराया गया। वहां पर उसका इलाज हुआ। इसके बाद उसको छुट्टी मिली। दानिश के विरुद्ध केस दर्ज हो चुका है और मामले की जांच चल रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.