Loading...

काम का झांसा देकर नाबालिग लड़की को अपने साथ ले गया बॉस और फिर उसके बाद…..

0 668

हाल ही में बहुत ही घिनौना अपराध सामने आया है। इस अपराध को जानने के बाद हर कोई दंग रह जाएगा। यह मामला जयपुर का बताया जा रहा है। मामले से जुड़ी खबर के अनुसार विद्या नगर थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया और फिर उसका दुष्कर्म किया गया। बता दें कि दुष्कर्म करने वाला कोई और नहीं बल्कि लड़की का बॉस है। पीड़ित लड़की के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसका मेडिकल करवाया गया।

पुलिस आरोपी को ढूंढने में लग चुकी है। थाना अधिकारी राधारमण गुप्ता ने कहा कि भट्टा बस्ती इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने मुकदमा दर्ज कराया है। वो वर्ष 2017-2018 में उस इलाके में स्थित उन्नति टावर में दिनेश कुमार शर्मा के कार्यालय में टेलीकॉलर का काम करती थी। नौकरी के वक्त दिनेश हमेशा उससे नजदीकियां बढ़ाने का प्रयास करता था और उसको दोस्ती करने का ऑफर भी देता था। 2018 के जनवरी महीने में दिनेश नाबालिक लड़की को ऑफिस कार्य का झांसा देकर कहीं ले गया और वहां पर उसने लड़की को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

लड़की का यह भी कहना है कि दिनेश ने इस घटना का वीडियो भी बनाया है और मुझसे कहा कि यदि मैं किसी को बताती हूं तो वो वह वीडियो वायरल कर देगा। वह शादी का झांसा देकर मेरे साथ लंबे समय से देहशोषण करता रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है। जल्दी उसको धर दबोचा जाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.