Loading...

बॉलीवुड के मोगेम्‍बो की बेटी दिखती है कुछ ऐसी, पहली बार सामने आई तस्वीर

0 81

बॉलीवुड सितारों के किड्स हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। शाहरुख़ के बेटे अबराम हों या फिर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जैसे स्टार किड्स काफी सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन तैमूर अली खान जितनी सुर्खियां कोई नहीं बटोरता। भले ही तैमूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है। लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। वह बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। हालांकि एक ऐसा स्टार किड है जो गुमनाम है। आइए जानते हैं।

हम जिस स्टार किड के बारे में बताने जा रहे हैं वह बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी है। बॉलीवुड में हमेशा नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ी रहती है। अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी ने अपना बॉलीवुड में करियर नहीं बनाया है।

खबरों के मुताबिक अमरीश पुरी की बेटी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर होने के साथ-साथ कॉस्टयूम डिजाइनर भी हैं। उनकी शादी हो चुकी है। नम्रता पुरी ने बिजनेसमैन शिरीष भगवे के साथ शादी की। यदि आप नम्रता पुरी का इंस्टाग्राम अकाउंट चेक करेंगे तो आपको एक से बढ़कर एक शानदार और स्टाइलिश कपड़ों की तस्वीर दिखाई देंगी। नम्रता बहुत ही दिल से कपड़ों के डिजाइन करती हैं।

Loading...

भले ही अमरीश पुरी दुनिया को छोड़ कर चले गए हो। लेकिन उनकी यादें आज भी ताजा है। उन जैसा अभिनेता और विलेन मिलना हमारे लिए गौरव की बात रही। बता दे कि अमरीश पुरी को बॉलीवुड में विलेन के तौर पर जाना जाता है। फिल्म मिस्टर इंडिया में अमरीश पुरी मोगेम्‍बो के किरदार में नजर आए। यह किरदार हमेशा के लिए अमर हो गया। लोगों को आज भी अमरीश पुरी का डायलॉग मोगेम्‍बो खुश हुआ काफी अच्छा लगता है। यह डायलॉग लोगों की जुबान पर रहता है। अमरीश पुरी फिल्म दामिनी में वकील चड्ढा और फिल्म घायल में बलवंत राय के किरदार में नजर आए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.