Loading...

कभी मोटे पेट की वजह से उड़ाया गया था मलिंगा का मजाक, वर्ल्ड कप इतिहास रच कर दी बोलती बंद

0 14

इंग्लैंड के विरुद्ध शानदार प्रदर्शन करके लसिथ मलिंगा ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया। कुछ समय पहले लोगों ने उनकी फिटनेस को लेकर मजाक उड़ाया था। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी। उस तस्वीर में मलिंगा का पेट लटका हुआ नजर आ रहा था। इस कारण उनकी फिटनेस पर सवाल उठाए जाने लगे। लेकिन विश्व कप 2019 में इंग्लैंड के विरुद्ध 4 विकेट लेने के बाद उन्होंने सभी का मुंह बंद कर दिया। लसिथ मलिंगा विश्व कप में सबसे तेज 50 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने ग्लेन मैकग्रा और मुथैया मुरलीधरन को पीछे छोड़ दिया।

इंग्लैंड के विरुद्ध लसिथ मलिंगा ने 10 ओवरों में 43 रन देकर चार विकेट चटकाए और श्रीलंका को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। करियर के अंतिम पड़ाव पर भी मलिंगा ने खुद को साबित किया। उन्होंने दिखा दिया कि कैसे टीम को खतरनाक परिस्थितियों में से बाहर निकाला जाता है।

लसिथ मलिंगा ने इंग्लैंड के चार बल्लेबाजों जोस बटलर (10), जेम्स विंस (14), जॉनी बेयरस्टो (0), जो रूट (57) और जोस बटलर (10) को आउट किया। लसिथ मलिंगा के शानदार प्रदर्शन की सचिन, सहवाग जैसे महान खिलाड़ियों ने तारीफ की और उनको बधाई भी दी।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.