Loading...

BSNL ने लॉन्च किया 151 का प्लान, 6 महीने तक रोजाना मिलेगा 1GB डाटा साथ ही अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा

0 49

जियो के मार्केट में आने के बाद से ही टेलीकॉम कंपनियों में डेटा वॉर छिड़ा हुआ है। आए दिन अलग अलग कंपनियां अलग अलग प्लान्स लेकर के आती हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक उनकी तरफ आकर्षित हों। अब सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL भी इसी कड़ी में शामिल हो गया है और प्राइस वॉर में बने रहने के लिए नए प्लान्स और सर्विसेज पेश कर रहा है।

बता दें कि भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान ‘अभिनंनद 151’ लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत 151 रुपए के रिचार्ज पर रोजाना 1 जीबी डाटा और 100 एसएमएस के साथ 24 दिनों तक अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स की सुविधा मिलेगी।

यही नहीं, इसके बाद अगले 180 दिनों तक इनकमिंग कॉल की सुविधा का लुत्फ उठा सकेंगे। बता दें कि यह प्लान दिल्ली और मुंबई के बीएसएनएल सर्कल में उपलब्ध है। मौजूदा कस्टमर्स के अलावा 151 रुपये वाला यह प्लान नए कनेक्शन के लिए भी मान्य होगा।

दरअसल बीएसएएल का यह प्लान 90 दिनों के प्रमोशनल पीरियड के लिए ही मार्केट में उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि अभिनंदन 151 दरअसल एक तरह का प्रमोशनल ऑफर है।

Loading...

इस तरह करें रिचार्ज

आपको बता दें कि इसके लिए आपको 123 नंबर पर PLAN 151 लिखकर मेसेज सेंड करना होगा। जी हां, दरअसल कंपनी ने इसके साथ ही *121# सर्विस की भी शुरुआत की है, जिसके जरिए यूजर्स अपने नंबर पर मिल रहे बेस्ट स्पेशल टैरिफ वाउचर की भी जानकारी ले सकते हैं।

मालूम हो कि इस सर्विस को ऐक्सेस करने के लिए कस्टमर्स को *121# नंबर डायल करना होगा, जिसके बाद उन्हें उनके टेलिकॉम सर्कल में उपलब्ध सभी स्पेशल टैरिफ वाउचर की जानकारी दी जाएगी।

बंपर ऑफर की डेडलाइन बढ़ी

आपको बता दें कि बीएसएनएल की तरफ से अपने 5 एसटीवी प्लान 333 रुपए, 444 रुपए, 379 रुपए और 392 रुपए को बंद कर दिए गए हैं। जी हां, दरअसल यह सारे प्लान 1 मई से बंद होने थे। इसके बाद इन प्लान को कंपनी की वेबसाइट से हटा दिया गया है।

इसके अलावा कंपनी ने बंपर ऑफर की डेडलाइन को बढ़ाकर आने वाली 30 जून कर दिया है। बता दें कि इसके तहत 186 रुपए, 429 रुपए, 485 रुपए, 666 रुपए और 999 रुपए और 1699 रुपए के रिचार्ज पर ग्राहकों को 2.21 जीबी अतिरिक्त डाटा प्रतिदिन के हिसाब से मिलेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.