Loading...

पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर के अनुसार ये टीम बन सकती है विराट सेना के रास्ते का रोड़ा

0 14

विश्व कप 2019 का आधा सफर लगभग तय हो चुका है। विश्व कप की शुरुआत होने से पहले इंग्लैंड और भारत को विश्व कप के खिताब का प्रबल दावेदार बताया जा रहा था। 22 जून को भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। भारतीय टीम अपने विजय अभियान को जारी रखना चाहेगी।

मैच शुरू होने से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने बड़ा बयान दिया। दिलीप वेंगसरकर ने कहा कि यदि भारतीय टीम किसी के खिलाफ मैच हारती है तो वह इंग्लैंड की टीम होगी। दिलीप वेंगसरकर ने अपने बयान में कहा कि इंग्लैंड काफी संतुलित टीम है और उसने अब तक तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया। इंग्लैंड के खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हैं। उनकी फील्डिंग काफी अच्छी है । यदि भारतीय टीम लड़खड़ आती है तो वह इंग्लैंड के विरुद्ध।

लोकेश राहुल द्वारा ओपनिंग कराए जाने पर वेंगसरकर ने कहा कि वह नंबर 4 के लिए बहुत ही बेहतरीन विकल्प था। लेकिन अब वह ओपनिंग कर रहा है। इस वजह से फिर से नंबर 4 की समस्या शुरू हो गई है। मैंने विजय शंकर को खेलते हुए ज्यादा नहीं देखा है। लेकिन वह नंबर चार पर अच्छी बल्लेबाजी कर सकता है।

22 जून को यानी कि आज भारतीय टीम अफगानिस्तान के साथ साउथहैंपटन के मैदान पर मैच खेलेगी। विश्व कप 2019 में अफगानिस्तान की टीम पांचों मैच हार चुकी है। जबकि भारतीय टीम को एक भी मैच में हार नहीं मिली। आज के मैच में मोहम्मद शमी और ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.