Loading...

शाहिद कपूर ने अगर नहीं ठुकराया होता इन 5 फिल्मों का ऑफर, तो आज होते सबसे बड़े सुपरस्टार

0 16

फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए शाहिद कपूर को 16 साल पूरे हो चुके हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म इश्क विश्क थी। शाहिद ने अपने फिल्मी करियर में ‘चुप चुप के’, ‘जब वी मेट’, ‘विवाह’ जैसी कई हिट फिल्में दी। 21 जून को शाहिद की फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई। शायद इस बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि शाहिद ने इन 16 सालों में कई हिट फिल्मों को ठुकरा दिया और सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

रांझणा

फिल्म रांझणा के लिए सबसे पहले शाहिद कपूर को अप्रोच किया गया। लेकिन उस वक्त शाहिद कपूर फिल्म आर राजकुमार की शूटिंग में व्यस्त थे। इस वजह से उन्होंने इस फिल्म में अभिनय करने से मना कर दिया। साल 2013 में फिल्म रांझणा रिलीज हुई थी।

Loading...

रॉकस्टार

फिल्म रॉकस्टार के लिए रणबीर कपूर से पहले शाहिद कपूर को कास्ट किया गया। शाहिद कपूर ने फिल्म में अभिनय करने से मना कर दिया और फिर रणबीर कपूर को कास्ट किया गया। इस फिल्म में रणबीर ने शानदार अभिनय किया।

बैंग बैंग

ऋतिक रोशन से पहले यह फिल्म शाहिद कपूर को ऑफर की गई थी। इस फिल्म का ऑफर शाहिद कपूर ने दिया ठुकरा दिया। दर्शकों को फिल्म में ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ की जोड़ी काफी पसंद आई।

वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई

यह फिल्म भी अक्षय कुमार से पहले शाहिद कपूर को ऑफर की गई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। शाहिद कपूर ने इस फिल्म में अभिनय करने से मना कर दिया था।

शुद्ध देसी रोमांस

साल 2013 में यह फिल्म रिलीज हुई जिसमें परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे। सुशांत से पहले इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर को अप्रोच किया गया। लेकिन उन्होंने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.