Loading...

इस एक्ट्रेस ने बताई बॉलीवुड इंडस्ट्री की काली सच्चाई, कहा- अश्लील अनुभव से गुजर चुकी हूं

0 17

गाना ‘लौंग लाची’ बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हुआ। इस गाने से अभिनेत्री नीरू बाजवा ने काफी सुर्खियां बटोरी। बता दे कि नीरू बाजवा ने साल 1998 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘मैं सोलह बरस की’ से की थी। वर्तमान में नीरू बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में सफलता मिलने के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। नीरू बाजवा ने बताया कि अश्लील अनुभव से गुजरने के बाद ही मैंने बॉलीवुड फिल्मों में काम ना करने का निर्णय लिया।

हाल ही में नीरू बाजवा और दिलजीत दोसांझ लेटेस्ट पंजाबी फिल्म ‘Shadaa’ में नजर आए। 21 जून को यह फिल्म रिलीज हुई। इन दोनों ने जमकर फिल्म का प्रमोशन किया।

एक इंटरव्यू में नीरू बाजवा से सवाल किया गया कि आप ने बॉलीवुड में आगे काम क्यों नहीं किया। इसका उत्तर देते हुए नीरू बाजवा ने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाली मीटिंग के दौरान मैंने अश्लील अनुभव किया। नीरू बाजवा ने बताया कि यदि आप यहां बनी रहना चाहती हैं तो आपको यह करना होगा। मुझे काफी सदमा लगा। मैंने खुद को असहज महसूस किया।

Loading...

हालांकि उन्होंने किसी का भी नाम उजागर नहीं किया। नीरू बाजवा का कहना है कि मैं ऐसा नहीं कह रही हूं कि सभी के साथ ऐसा होता है। लेकिन मैं उन दुर्भाग्यशाली अभिनेत्रियों में से एक हूं जिनको इसका सामना करना पड़ा। मैंने इसी के बाद बॉलीवुड में काम ना करने का निर्णय लिया और ना ही अब मैं बॉलीवुड में काम करूंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.