Loading...

टीवी सीरियल ‛सोनपरी’ की ‛सोना आंटी’ 19 साल बाद दिखती हैं कुछ ऐसी, तस्वीरें देखकर रह जाओगे हैरान

0 29

मृणाल कुलकर्णी ने धारावाहिक सोनपरी से हर किसी का दिल जीता। बता दे कि आज उनका जन्मदिन है। मृणाल कुलकर्णी का जन्म 21 जून 1971 को पुणे में हुआ था। उन्होंने टीवी सीरियलों के अलावा कई बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में अभिनय किया। काफी लंबे समय से उनको किसी भी फिल्म या सीरियल में नहीं देखा गया है। हम आपको बताने जा रहे हैं कि अब यह एक्ट्रेस क्या कर रही है।

16 साल की उम्र पर ही उन्होंने मराठी टीवी सीरियल स्वामी से अभिनय करियर की शुरुआत की। इस सीरियल में उन्होंने रमाबाई पेशवा का रोल अदा किया। उनको अभिनय में ज्यादा रुचि नहीं थी। उनकी प्राथमिकता अपनी पढ़ाई पूरी करना थी। लेकिन उनको एक्टिंग के लगातार ऑफर मिल रहे थे और उन्होंने 1994 में अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाने की सोचा।

उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम किया। वह श्रीकांत, द ग्रेट मराठा, द्रौपदी, हसरतें, मीराबाई, टीचर, स्पर्श और सोनपरी जैसे सीरियलों में नजर आई। इतना ही नहीं उन्होंने कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया। इसी कारण उनको कई बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करने का अवसर मिला।

Loading...

मृणाल कुलकर्णी ने आशिक, कुछ मीठा हो जाए, मेड इन चाइना और राम गोपाल वर्मा की आग जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया। उनकी बतौर डायरेक्टर पहली मराठी फिल्म प्रेम मांझे प्रेम मांझे प्रेम आस्था थी।

ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद मृणाल कुलकर्णी और उनके दोस्त रुचर कुलकर्णी की शादी हो गई। मृणाल वर्तमान में किसी फिल्म या टीवी सीरियल में नजर नहीं आती है। उनकी आखिरी फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई जो मराठी फिल्म ये रे ये रे पैसा थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.