Loading...

राशिद खान ने कहा – भारत के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए पूरी तरह से हूं तैयार

0 13

विश्व कप 2019 में खतरनाक फॉर्म में नजर आ रही भारतीय टीम का अगला मुकाबला आज रोजबाउल क्रिकेट स्टेडियम में अफगानिस्तान से होना है। अभी तक भारतीय टीम एक भी मुकाबला नहीं हारी है। भारतीय टीम का इरादा अफगानिस्तान को हराकर अपने विजय रथ को जारी रखने का होगा।

विश्व कप 2019 में अफगानिस्तान से अब तक शानदार प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है। उसको पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अफगानिस्तान की टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी में पूरी तरह से फ्लॉप रही। खिलाड़ियों ने बहुत ही खराब फील्डिंग की।

अफगानिस्तान के एक्स फैक्ट राशिद खान भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। उन्हें कोई भी विकेट नहीं मिल पाया। अफगानिस्तान की टीम यही चाहेगी की राशिद खान आने वाले मैचों में शानदार प्रदर्शन करें और अफगानिस्तान को अंक जुटाने में मदद करें।

इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में राशिद खान की जमकर धुनाई हुई थी। राशिद खान ने 9 ओवरों में 110 रन लुटाए थे।

Loading...

भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच शुरू होने से पहले राशिद खान ने बताया कि मैं भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गया हूं। राशिद खान ने बताया कि हर दिन अच्छा नहीं होता है। कुछ दिन खराब भी होते हैं। चाहे आप उस दिन कोई भी कोशिश कर ले लेकिन आपको सफलता नहीं मिलती है।

खिलाड़ियों के लिए सबसे बड़ी बात यह होती है कि वे अपनी पिछली गलतियों से सीखकर आगे बढ़े। राशिद खान के बयान से लगता है कि भारत को हराने के लिए उन्होंने जमकर तैयारी की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.