Loading...

श्रीलंका की शानदार जीत के बाद अब ऐसी है अंकतालिका, ये हैं टॉप बल्लेबाज और गेंदबाज की लिस्ट

0 13

विश्व कप 2019 में श्रीलंका ने इंग्लैंड को हराकर बड़ा उलटफेर किया। श्रीलंका को मिली जीत के बाद इंग्लैंड के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बहुत कम हो गई है। वहीं श्रीलंका के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ चुकी है। इस मुकाबले में श्रीलंका को 20 रनों से जीत हासिल हुई। आइए जानते हैं इस मैच के बाद अंकतालिका का हाल कैसा है और टूर्नामेंट के टॉप 5 बल्लेबाज और गेंदबाज।

विश्व कप 2019 की ताजा अंकतालिका

टूर्नामेंट के टॉप 5 बल्लेबाज

Loading...

डेविड वॉर्नर विश्व कप 2019 में 6 मैचों में सर्वाधिक 447 रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने अब तक 2 अर्धशतक और 2 शतक लगाए हैं। दूसरे नंबर पर शाकिब अल हसन है जिन्होंने 5 मैचों में 425 रन बनाए हैं। 424 रन बनाकर तीसरे नंबर पर जो रूट, 396 रन बनाकर आरोन फिंच चौथे नंबर पर और 319 रनों के साथ रोहित शर्मा पांचवे नंबर पर है।

टूर्नामेंट के टॉप 5 गेंदबाज

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर 6 मैचों में 15 विकेट हासिल कर चुके हैं और वह सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज है। दूसरे नंबर पर मिचेल स्टार्क है जिन्होंने 15 विकेट लिए हैं। 13 विकेट लेकर मोहम्मद आमिर तीसरे नंबर पर, 12 विकेट लेकर मार्क वुड चौथे नंबर पर और पांचवें नंबर पर लॉकी फर्ग्यूसन है जिन्होंने 11 विकेट लिए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.