Loading...

अफगानिस्तान ने पाकिस्तान पर कसा तंज, कहा- अगर क्रिकेट में कोई मदद चाहिए तो मांग लेना

0 10

आईसीसी विश्व कप 2015 में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। अब इसको लेकर अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान पर तंज कसा है। एसीबी के अंतरिम सीईओ असदुल्‍लाह खान ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपने प्रदर्शन को सुधारने के लिए हमसे मदद ले सकती है। उन्होंने आगे कहा कि इस समय अफगानिस्तान की टीम पाकिस्तान से ज्यादा बेहतर है।

बता दें कि दोनों ही टीमें अंकतालिका में सबसे नीचे हैं। पाकिस्तान ने 5 में से 1 मैच जीता है, जबकि अफगानिस्तान की टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई है। अफगानिस्तान की स्थानीय मीडिया की खबर के मुताबिक, असदुल्‍लाह खान ने कहा कि हम इस समय पाकिस्तान से बेहतर हैं और वो हमसे तकनीकी, कोचिंग और बाकी चीजों की मदद ले सकते हैं।

बता दें कि अफगानिस्तान की टीम ने विश्व कप 2019 के वॉर्म-अप मैच में पाकिस्तान को हरा दिया था। इस मैच में अफगानिस्तान की टीम 3 विकेट से जीत गई थी, जिसके बाद अफगानिस्तान में जोर-शोर से जश्न मनाया गया था। विश्व कप में दोनों टीमों का मुकाबला 29 जून को होने वाला है।

अफगानिस्तान की टीम आज भारत से मैच खेलने वाली है। बता दें कि पिछले मैच में अफगानिस्तान की टीम इंग्लैंड से हार गई थी। इस मैच में राशिद खान ने 9 ओवर में 110 रन लुटा दिए थे। वहीं अगर पाकिस्तान की बात की जाए तो पाकिस्तान की टीम रविवार को दक्षिण अफ्रीका से मैच खेलने वाली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.