Loading...

मारुति ने पेश किया मानसून ऑफर, अब 20 जून से 20 जुलाई तक उठाएं फ्री कार सर्विस का लाभ

0 42

मानसून का सीजन आ गया है ऐसे में गाड़ियों के खराब होने और फिर मुश्किल से उस परिस्थिति का हल निकालने की समस्या आती है। इसी को मद्देनजर रखते हुए देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने मानसून सर्विस कैंप शुरू किया है।

आपको बता दें कि ये सर्विस कैंप 20 जून से शुरू हो रहा है। दरअसल एक महीने तक चलने वाले इस सर्विस कैंप में कॉम्प्लीमेंट्री व्हीकल हेल्थ चेकअप किया जाएगा। बता दें कि इसके अंतर्गत वाहन के ब्रेक, विंड स्क्रीन, वाइपरब्लेड, बैटरी, टायर, इलेक्ट्रिक सिस्टम की सर्विस फ्री की जाएगी। इसके साथ ही इन एसेसरीज पर डिस्काउंट ऑफर भी दिया जाएगा।

देशभर के मारुति सुजुकी सर्विस सेंटर पर मिलेगी सुविधा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सर्विस कैंप मारुति सुजुकी के देशभर में स्थित सर्विस सेंटर यानी कि Nexa और Arena पर मिलेगा। मालूम हो कि कंपनी की तरफ से इस तरह का हेल्थ चेकअप लगाए जाने की वजह मानसून सीजन है।

Loading...

जी हां, दरअसल कंपनी का मकसद मानसून सीजन में वाहन की कंडीशन को ठीक करना है, जिससे ग्राहक को मानसून सीजन में वाहन को लेकर किसी तरह की कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े। आपको याद दिला दें कि कंपनी ने पिछले साल भी इस तरह की मानसून सर्विस शुरू की थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.