Loading...

पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली ने वर्ल्ड कप में किया भारतीय टीम की जीत का समर्थन, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

0 16

भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जमकर आलोचना की जा रही है। सरफराज अहमद के बाद सबसे ज्यादा आलोचना पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की हुई।

बता दें कि हसन अली ने एक भारतीय पत्रकार के ट्वीट का समर्थन किया था। उस पत्रकार ने भारत को विश्वकप जीतने की शुभकामनाएं दी थी। पत्रकार ने ट्विटर पर पाकिस्तान पर मिली शानदार जीत के बाद कोहली को शुभकामनाएं दी।

ट्विटर पर पत्रकार ने लिखा कि भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की। हमें भारतीय होने का गर्व है। अब विश्व कप पर कब्जा जमाने का मौका है।

Loading...

इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए हसन अली ने लिखा कि आप की दुआ पूरी होगी, बधाई हो। पाकिस्तानी फैंस ने इसके बाद हसन अली की जमकर आलोचना की जिस वजह से उनको ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

हसन अली की आलोचना करते हुए शोएब अख्तर ने बताया कि इस खिलाड़ी को सिर्फ पाकिस्तान सुपर लीग और टी-20 लीग में खेलने की इच्छा है। इस बड़े मुकाबले में उसने शानदार प्रदर्शन करने की कोशिश नहीं की।

हसन अली ने भारतीय टीम के विरुद्ध 9 ओवरों में 84 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया था। शोएब अख्तर ने हसन अली को लेकर कहा था कि यह वाघा वॉर्डर पर सबसे ज्यादा उछलता है। उसको इस मुकाबले में अपने आप को साबित करने की जरूरत थी। लेकिन वह सफल रहा। उसने इस मुकाबले में शॉर्ट पिच गेंदें कराई। हसन अली की मानसिकता से लगता है कि उनको सिर्फ पाकिस्तान सुपर लीग और T20 लीग खेलनी है।

भारत से हारने के बाद पाकिस्तान की टीम के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं। पाकिस्तान का अगला मुकाबला विवार को लॉर्ड्स में दक्षिण अफ्रीका से होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.