Loading...

वर्ल्ड कप 2019: अफगानिस्तान को हराने के लिए इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

0 16

22 जून को भारत और अफगानिस्तान के बीच साउथहैंपटन में मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम चार में से तीन मैच जीत चुकी है। एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं अफगानिस्तान की टीम को एक भी मैच में जीत नहीं मिली है।अफगानिस्तान का इरादा भारत को हराकर विश्व कप 2019 में पहली जीत हासिल करने का होगा। इस पोस्ट में हम आपको भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताने जा रहे हैं।

ओपनिंग जोड़ी

पाकिस्तान के विरुद्ध लोकेश राहुल और रोहित शर्मा ने ओपनिंग की थी। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी हुई। अफगानिस्तान के विरुद्ध भी यह दोनों बल्लेबाज ओपनिंग कर सकते हैं।

Loading...

मध्यक्रम

नंबर 3 पर कप्तान विराट कोहली और नंबर चार पर ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं। यदि विजय शंकर पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं तो ऋषभ पंत को विश्व कप में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

विकेटकीपर

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के विकेटकीपर होंगे और वह नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं।

ऑलराउंडर

हार्दिक पांड्या को बतौर ऑलराउंडर प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना तय है। इस बार रविंद्र जडेजा को भी शामिल किया जा सकता है।

गेंदबाज

भुवनेश्वर कुमार की जगह मोहम्मद शमी को जगह मिल सकती है। जसप्रीत बुमराह का खेलना पूरी तरह से तय है। यूज़वेंद्र चहल और कुलदीप यादव भारतीय टीम के स्पिनर होंगे।

संभावित 11

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), विजय शंकर, एमएस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.