Loading...

वर्ल्ड कप से बाहर हुए शिखर धवन का पीएम नरेंद्र मोदी ने इस तरह बढ़ाया हौसला, जताई ये ख्वाहिश

0 15

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के चोटिल होने के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके लिए ट्विटर पर बहुत ही भावुक संदेश लिखा। आपको बता दें कि शिखर धवन को पाएं हाथ के अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्‍चर के चलते विश्व कप 2019 से बाहर किया गया है। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध उनको चोट लगी थी। उन्होंने इस मुकाबले में 117 रनों की पारी खेली थी।

ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको जल्द ही ठीक होने की शुभकामनाएं दी और कहा कि आप की कमी खलेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह उम्मीद है कि शिखर धवन जल्दी ही वापसी करेंगे और भारत को फिर से मैच जिताएंगे। शिखर धवन की ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 117 रनों की पारी विश्व कप 2019 की आखिरी पारी साबित हुई।

ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि आगामी मैचों में आपकी कमी खलेगी। मैं उम्मीद करता हूं कि आप जल्दी ठीक हो जाएं और फिर से शानदार खेल दिखाए। आप भारत की जीत में ज्यादा योगदान दें।

Loading...

धवन के चोटिल होने के बाद लोकेश राहुल और रोहित शर्मा भारतीय पारी की शुरुआत कर रहे हैं। पाकिस्तान के विरुद्ध लोकेश राहुल ने 57 रनों की पारी खेली थी। पहले विकेट के लिए रोहित और राहुल के बीच 136 रनों की साझेदारी हुई।

भारतीय टीम में एक बार फिर से नंबर 4 पर बल्लेबाजी को लेकर समस्या उत्पन्न हो गई है। विजय शंकर पाकिस्तान के विरुद्ध नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरे। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी नहीं की। आने वाले मैच में शायद उनको ही नंबर चार पर बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है। देखने वाली बात यह है कि ऋषभ पंत को विश्वकप 2019 में डेब्यू करने का मौका मिलता है या नहीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.