Loading...

अफगानिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत को मिल सकता है वर्ल्ड कप में डेब्यू करने का मौका, मिले ऐसे संकेत

0 13

भारतीय टीम में ऋषभ पंत को शिखर धवन की जगह शामिल किया गया है। सूत्रों की मानें तो ऋषभ पंत को विश्व कप में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। वह अफगानिस्तान और भारत के बीच होने वाले मैच से डेब्यू कर सकते हैं। बता दें कि ऋषभ पंत को भारत की 15 सदस्य टीम में जगह नहीं मिली थी। शिखर धवन चोटिल हो गए और उनको टीम से बाहर कर दिया गया। शिखर धवन की जगह उनको शामिल किया गया।

रोस बाउल में प्रैक्टिस सेशन के दौरान ऋषभ पंत ने बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने नेट प्रैक्टिस के दौरान स्ट्रेट ड्राइव लगाया जिससे हर कोई प्रभावित हुआ। इतना ही नहीं गेंदबाज अपने फॉलो थ्रू में थोड़ा घबरा भी गया था क्योंकि उन्होंने आक्रामक रूप धारण किया हुआ था।

अफगानिस्तान के विरुद्ध भारत की प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को शामिल करने के पीछे की एक वजह यह भी है कि विजय शंकर अभ्यास करते वक्त चोटिल हो गए। बुमराह की तेजी यॉर्कर गेंद उनके पैर में जाकर लगी। इस वजह से उनको काफी दर्द हुआ। पीटीआई की खबर में इस बारे में बताया गया कि गेंद शंकर के पंजे पर लगी। उनको काफी दर्द हुआ था। लेकिन उनके चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वह शाम तक ठीक हो गए। उनको आराम मिल गया था। हालांकि उन्होंने प्रैक्टिस सेशन के वक्त जोगिंग सेशन से दूरी बनाई क्योंकि उनको काफी दर्द हो रहा था।

Loading...

जसप्रीत बुमराह से उनकी चोट के बारे में जिक्र किया गया तो उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से ठीक है। बुमराह ने बताया कि हमारा इरादा किसी को चोटिल करने का नहीं है। कोई भी यह नहीं कहता है कि गेंद बल्लेबाज को मारो। लेकिन यह दुर्भाग्य की बात है कि वह चोटिल हो गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.