Loading...

वीरेंद्र सहवाग के अनुसार, भारतीय टीम नहीं बल्कि ये टीम जीत सकती है वर्ल्ड कप 2019 का खिताब

0 13

भारतीय टीम विश्व कप 2019 के खिताब की प्रबल दावेदार है। अब तक भारतीय टीम ने विश्व कप 2019 में जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उसे इस बात की पुष्टि पूरी तरह हो जाती है। हालांकि पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को ऐसा नहीं लगता है। उनकी फेवरेट टीम इंग्लैंड है और वे यह मानते हैं कि इंग्लैंड इस बार इस खिताब को जीत सकती है। उन्होंने यह बात पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल पर कहीं। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई।

वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि इंग्लैंड के पास एक दो नहीं बल्कि 11 बल्लेबाज है यानी कि अंतिम नंबर तक सभी खिलाड़ी बल्लेबाजी करना जानते हैं। उनकी टीम में 7 गेंदबाज है। वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि कागजों पर अलग बात है। असली जंग तो मैदान पर होती है। भारत के विरुद्ध इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के अतिरिक्त गेंदबाजों को भी प्रदर्शन करना होगा।

30 मई को इंग्लैंड और भारत के बीच बर्मिंघम में मैच खेला जाएगा। सहवाग ने बताया कि इस मुकाबले में पता चल जाएगा कि कौन-सी टीम ज्यादा बेहतर है।

सहवाग ने बताया कि यदि इस बार इंग्लैंड विश्व कप नहीं जीतती है तो वह कभी भी विश्वकप नहीं जीत पाएगी। इंग्लैंड की टीम शानदार फॉर्म में है। अगर उसकी ऐसी लय बरकरार रहती है तो टीम को निश्चित ही फाइनल में जीत मिलेगी। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर को भारतीय टीम इंग्लैंड से अधिक मजबूत लगती है क्योंकि भारतीय टीम दबाव झेलना जानती है। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला मैच सबसे खतरनाक मैच होगा। वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि पाकिस्तान की टीम अब टूर्नामेंट में आगे तक नहीं जा पाएगी।

Loading...

इंग्लैंड की टीम ने 5 मैचों में से चार मैचों में जीत दर्ज की है। हालांकि पाकिस्तान ने उसे हरा दिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.