Loading...

फिल्म सूर्यवंशी में टिप टिप बरसा पानी गाने पर ठुमके लगाएंगे अक्षय और कटरीना

0 45

लोगों को फिल्म मोहरा का गाना टिप टिप बरसा पानी बहुत ज्यादा पसंद आया था जिसमें अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने बहुत ही जबरदस्त डांस किया था। खबरों के मुताबिक यह गाना फिल्म सूर्यवंशी में रीक्रिएट किया जा रहा है जिसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट खुद अक्षय कुमार ने की है। उन्होंने इसको अपने और अपने करियर का पर्यायवाची करार दिया। अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि यदि यह गाना किसी और अभिनेता पर फिल्माया जाता तो मुझे काफी अफसोस होता।

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि यदि इस गाने को कोई और रीक्रिएट करता तो मुझे सबसे ज्यादा दुख होता। अब यह गाना मेरे और मेरे करियर का पर्यायवाची बन चुका है। मैं रतन जैन जी का कैसे शुक्रिया अदा करूं नहीं जानता। उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जो काफी पुरानी है। अक्षय कुमार और रतन जैन इस तस्वीर में एक साथ नजर आ रहे हैं। इस गाने के ऑफिशियल राइट्स रतन जैन के पास मौजूद है। 1994 में इस गाने को रतन जैन और उनके भाई गणेश जैन ने प्रोड्यूस किया था।

बता दे कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगी। यह दोनों सितारे गाने टिप टिप बरसा पानी पर ठुमके लगाते हुए नजर आएंगे। रोहित शेट्टी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं जिसमें अक्षय और कटरीना के अलावा निकितन धीर, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर और नीना गुप्ता जैसे सितारे मुख्य भूमिका में हैं। 27 मार्च 2020 को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.