Loading...

सीरियल ‛भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से जीता सभी का दिल , देखें तस्वीरें

0 127

टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है। यह एक कॉमेडी सीरियल है जिसमें लोगों को गोरी मेम यानी कि अनिता भाभी का किरदार निभा रही सौम्या टंडन बहुत पसंद आती है। वह आज के दौर में हर घर की पहचान बन चुकी हैं। सौम्या टंडन को उनके ग्लैमरस और खूबसूरत अंदाज के लिए जाना जाता है।

14 जनवरी के दिन उनको एक बेटा हुआ था जिसकी तस्वीर उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर साझा की थी। मां बनने के बाद वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हो गई हैं। उन्होंने कम समय में ही प्रेगनेंसी वेट कम कर लिया।

सौम्या ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। वास्तव में इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत लग रही है। इन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि उन पर प्रेगनेंसी का कोई भी असर नहीं पड़ा। वे मां बनने के बाद भी काफी क्यूट लग रही है। लोगों को उनका दिलकश अंदाज बहुत पसंद आ रहा है।

Loading...

सौम्या टंडन की रेड कलर के आउटफ‍िट में तस्वीरें वायरल हो गई। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में वे सिल्‍वर आउटफ‍िट में नजर आ रही है। फैंस भी उनका घटा हुआ वजन देखकर हैरान रह गए। एक यूजर ने आखिरकार पूछ लिया कि आपने अपना वजन कम कैसे किया।

सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटो पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने कई मौकों पर एक्सरसाइज और डांस वीडियो भी साझा की है। उनको रेगुलर वर्कआउट करना पसंद है। वे मानती हैं कि डांस भी रेगुलर वर्कआउट का हिस्सा है।

साल 2016 में सौम्या औरसौरभ देवेंद्र सिंह की शादी हुई। शादी से पहले इन दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया। सौम्या ने सीरियल ऐसा देश है मेरा से अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने साल 2006 में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.