Loading...

वर्ल्ड कप 2019: टीम इंडिया को लगा एक और झटका, धवन के बाद अब ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

0 18

भारतीय टीम को एक के बाद एक बुरी खबर मिल रही है। सबसे पहले शिखर धवन और फिर भुवनेश्वर कुमार चोटिल हुए। शिखर धवन को कल बीसीसीआई ने पूरे विश्व कप से बाहर कर दिया। जबकि भुवनेश्वर कुमार की चोट पर अभी भी संशय बना हुआ है। भारतीय टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। भारतीय टीम के 28 साल के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर बुधवार के दिन प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए। जसप्रीत बुमराह की घातक यॉर्कर गेंद विजय शंकर के पैर में जाकर लगी। हालांकि विजय शंकर की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। आप लोगों को चिंता करने की ज्यादा जरूरत नहीं है।

पीटीआई की खबर के मुताबिक इस दौरान विजय शंकर को काफी ज्यादा दर्द हुआ। लेकिन उनको ठीक होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। बता दे कि विजय शंकर ने विश्व कप में अपना डेब्यू मैच पाकिस्तान के विरुद्ध खेला और उन्होंने अपनी पहली ही गेंद पर विकेट चटका दिया। सूत्रों के मुताबिक विजय शंकर शाम के वक्त ठीक हो गए। उनको कोई परेशानी नहीं होगी। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है।

विजय शंकर के ऊपर नंबर 4 का जिम्मा है। हालांकि अभी तक इस बल्लेबाजी क्रम पर उनका प्रयोग नहीं किया गया है। उन्होंने पाकिस्तान के विरुद्ध गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन किया था।

शिखर धवन को अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर की वजह से पूरे विश्व कप से बाहर किया गया। वहीं भुवनेश्वर कुमार को हैमस्ट्रिंग में दर्द की वजह से दो मैचों के लिए बाहर किया गया है। भुवनेश्वर कुमार 8 दिनों तक गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। जहां तक संभव है वह 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेल सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.