Loading...

इस एक्ट्रेस ने लड़की के साथ करवाया था बेहद बोल्ड फोटोशूट, इस वजह से कर दिया गया बैन

0 64

नीतू चंद्रा का आज 35वां जन्मदिन है जो अपनी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। नीतू ने साल 1997 में विश्व ताइक्वांडो चैंपियनशिप हांगकांग में भारत का प्रतिनिधित्व किया और भारत का नाम रोशन किया। हालांकि वह फिल्मी दुनिया में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन वे अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। नीतू चंद्रा के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके ऐसे विवादित किस्सो के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी के लिए हैरान करने वाला है।

कुछ सालों पहले नीतू चंद्रा और क्रिशिका गुप्ता ने एक साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था जो मैगजीन के लिए था। यह फोटोशूट होटल की लॉबी में हुआ था। लोगों को यह फोटोशूट बहुत ही आपत्तिजनक लगा। राजनीतिक पार्टियों ने भी फोटोशूट का विरोध किया। इसी वजह से फोटो शूट को बैन कर दिया गया और मैग्जीन द्वारा तस्वीरें वापस ले ली गई।

1984 में नीतू चंद्रा का जन्म हुआ। उन्होंने हिंदी भाषा के अलावा तेलुगू, तमिल और कन्नड़ जैसी भाषाओं में फिल्में की। वह ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘वन टू थ्री’, ‘रण’, ‘अपार्टमेंट’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई। शुरुआत में वह मॉडल थी। कॉलेज के टाइम पर ही उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था।

Loading...

उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म गरम मसाला थी जो साल 2005 में रिलीज हुई। खबरों के मुताबिक उन्होंने लंबे समय तक रणदीप हुड्डा को डेट किया। लेकिन निजी कारणों की वजह से यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। इस बारे में नीतू चंद्रा ने कोई भी बयानबाजी नहीं की।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.