Loading...

आखिर कौन है भारतीय टीम का सबसे ताकतवर खिलाड़ी, फिटनेस कोच ने किया खुलासा

0 15

भारतीय टीम विश्व कप में बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रही है। भारतीय टीम गेंद, बल्ले और फील्डिंग में लाजवाब प्रदर्शन दिखा रही है। भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन की वजह है खिलाड़ियों की फिटनेस। भारत के पास शंकर बासु जैसा स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच है, जो टीम के खिलाड़ियों के खानपान और वर्कआउट का विशेष ध्यान रखते हैं।

बुधवार को बासु ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर बातचीत की और भारतीय टीम के तीन सबसे ताकतवर खिलाड़ियों के बारे में बताया। लेकिन उन्होंने इन तीन खिलाड़ियों में विराट कोहली का नाम नहीं लिया।

धोनी हैं सबसे ताकतवर खिलाड़ी

Loading...

विराट कोहली भले ही पूरी तरह से फिट और यो-यो टेस्ट में अव्वल आते हों। लेकिन अगर ताकत की बात की जाए तो बासु ने धोनी को सबसे ताकतवर और मजबूत खिलाड़ी बताया। उन्होंने कहा कि धोनी के पैरों की मसल्स को देखकर ही आप उनकी ताकत का अंदाजा लगा सकते हैं।

एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम ने भी धोनी की पैरों की मसल्स को देखकर हैरानी जताई थी। वहीं इस मामले में दूसरे नंबर पर उन्होंने ऋषभ पंत का नाम लिया। ऋषभ पंत के पैरों की मसल्स भी धोनी की तरह ताकतवर है।

तीसरा खिलाड़ी है ये

उन्होंने टीम के तीसरे सबसे ताकतवर खिलाड़ी के रूप में पवन नेगी का नाम लिया। पवन नेगी आईपीएल में बेंगलुरु टीम के लिए खेलते हैं।वे भारत के लिए एक टी-20 मैच भी खेल चुके हैं। शंकर बासु ने विराट कोहली की फिटनेस को लेकर कहा कि कोई भी उनकी फिटनेस को देखकर खुश होगा। सबसे बड़ी बात तो यह है कि वो हर रोज बोरिंग एक्सरसाइज करने के लिए तैयार रहते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.