Loading...

सिर्फ 6 मैच खेलकर ही वर्ल्ड कप से बाहर हो गई साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड ने लगाई जीत की हैट्रिक

0 10

19 जून को खेले गए मैच में न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया। इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका की टीम विश्व कप से बाहर हो गई है। इस मैच में दक्षिण की टीम ने 49 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाए, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने 48.3 ओवर में ही लक्ष्य पूरा कर लिया। दक्षिण अफ्रीका की टीम 6 मैच के बाद ही विश्व कप से बाहर हो गई है। उसके लिए सेमीफाइनल में पहुंचना भी नामुमकिन है।

दक्षिण अफ्रीका विश्व कप से बाहर

दक्षिण अफ्रीका की टीम 6 में से 4 मैच हार चुकी है, जिसमें से एक मैच रद्द हो गया। दक्षिण अफ्रीका की टीम के केवल 3 अंक है और वह बाकी के तीन मैचों में अगर जीत भी जाती है तो उसको केवल 9 अंक मिलेंगे। ऐसे में उसका सेमीफाइनल में पहुंचना नामुमकिन है। लेकिन इस मैच के बाद न्यूजीलैंड की टीम 9 अंकों के साथ अंकतालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है। जबकि इंग्लैंड की टीम दूसरे नंबर पर और ऑस्ट्रेलिया की टीम तीसरे नंबर पर आ गई है।

Loading...

न्यूजीलैंड ने लगाई हैट्रिक

न्यूजीलैंड की टीम ने विश्व कप में लगातार तीसरी जीत हासिल की है। न्यूजीलैंड की जीत के साथ ही साउथ अफ्रीका का विश्व कप से बाहर होना भी तय हो गया है। बता दें कि 2011 में भी न्यूजीलैंड की टीम ने दक्षिण अफ्रीका को क्वार्टरफाइनल में हरा दिया था। जबकि 2015 के विश्व कप में न्यूजीलैंड ने साउथ अफ्रीका को सेमीफाइनल में शिकस्त दी थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.