Loading...

कंगना की बहन रंगोली का बड़ा खुलासा, इस वजह से अपनी बहन के साथ मारपीट करते हैं ऋतिक रोशन

0 18

ऋतिक रोशन की फैमिली से जुड़े हुए कई खुलासे हुए हैं जिन से पता चल रहा है कि उनके परिवार के सदस्यों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। हाल ही में इस बारे में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने बहुत बड़ा खुलासा किया। रंगोली का कहना है कि ऋतिक रोशन अपनी बहन सुनैना को पीटते हैं। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। रंगोली का कहना है कि सुनैना ने मेरी बहन कंगना को पूरी बात बताई है और वे उनसे मदद मांग रही है।

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए रंगोली ने बताया कि ऋतिक रोशन के परिवार वाले सुनैना को टॉर्चर कर रहे हैं। सुनैना ने कंगना से फोन पर मदद मांगी। ऋतिक रोशन की फैमिली ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि सुनैना दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं। हाल ही में उनके घर पर महिला पुलिसकर्मी पहुंची थी और उन्होंने सुनैना को थप्पड़ मारे थे।

रंगोली ने यह भी बताया कि भाई ऋतिक और पिता ने भी सुनैना पर हाथ उठाया। रंगोली को इस बात का डर है कि कहीं सुनैना के परिवार वाले उनको कोई नुकसान ना पहुंचा दे। रंगोली ने लिखा कि मैंने इस बात का खुलासा इसलिए किया है क्योंकि सुनैना जब भी कंगना को फोन करती है तो बहुत रोती है। कंगना यह नहीं जानती है कि सुनैना की मदद कैसे की जाए। इसी कारण वे सुनैना का नंबर ब्लॉक कर चुकी है। हमें उम्मीद है कि सुनैना के परिवार वाले ऐसी हरकतों को करना बंद कर देंगे।

Loading...

रंगोली ने एक कमेंट में यह भी लिखा कि मैंने सुनैना के कहने पर ही इन बातों का खुलासा किया है। सुनैना के सभी फोन कॉल और मैसेज अभी भी मेरे पास है।

सुनैना रोशन ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का पूरा समर्थन किया। सुनैना ने बताया कि मैं अभी भी कंगना रनौत से मिलती हूं। सुनैना इस बात के लिए माफी भी मांग चुकी है कि उनके भाई ऋतिक और कंगना का ब्रेकअप हुआ।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.