Loading...

रणवीर सिंह ने ट्विटर पर भारत की जीत पर किया ट्वीट, WWE स्टार ब्रॉक लेसनर के वकील ने दे दी धमकी

0 17

कई बॉलीवुड सितारे 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच को देखने के लिए मैंनचेस्टर पहुंचे। रणवीर सिंह उनमें से एक है। उन्होंने मैदान पर जाकर भारतीय टीम का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा की। हालांकि रणवीर सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक पोस्ट पर वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट स्टार ब्रॉक लेसनर के वकील ने आपत्ति जताई है।

मैच समाप्त होने के बाद रणवीर सिंह ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें ली और उनको सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ भी तस्वीरें ली थी जिसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि ‘ईट, स्लीप, डोमिनेट, रिपीट..’ द नेम इज हार्दिक, हार्दिक पांडया’

रणवीर सिंह द्वारा लिखे गए कैप्शन पर ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमैन को आपत्ति है। पॉल हेमैन ने बताया कि रणवीर सिंह ने उन शब्दों का इस्तेमाल किया है जो ब्रोक लेसनर रिंग में एंट्री लेते समय बोलते हैं। पॉल हेमैन ने ब्रॉक लेसनर का सही स्टेटमेंट भी लिखा है।

Loading...

जब तक इस पर वकील ने आपत्ति नहीं जताई थी तब तक यह सामान्य था। लेकिन अब यह ट्वीट सुर्खियों में छा गया है। पॉल हेमन जाने-माने डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर के वकील है।

रणवीर सिंह वर्तमान में फिल्म 83 को लेकर बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाने वाले हैं। यह फिल्म 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित होगी जिसमें दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.