Loading...

बॉलीवुड-टीवी जगत के इन सितारों ने साबित किया की सच में “प्यार अंधा होता है”, धर्म की दीवार तोड़कर की शादी

0 23

फिल्मी दुनिया के सितारे अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ फिल्मी सितारे तो अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं। फिल्मी दुनिया में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने “प्यार अंधा होता है” कहावत को सच करके दिखाया। हम आपको बॉलीवुड और टीवी जगत के 10 ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने धर्म और जाति की दीवार तोड़कर शादी की।

शाहरुख खान और गौरी

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की शादी गौरी से हुई। शाहरुख खान ने गौरी के माता-पिता को इंप्रेस करने के लिए 5 सालों तक नाटक किया। शाहरुख ने अपना नाम भी चेंज कर लिया था। इन दोनों के प्यार के आगे परिवार वालों को झुकना पड़ा। 1991 में शाहरुख खान और गौरी ने शादी कर ली।

Loading...

सैफ अली खान और करीना कपूर

इन दोनों को बॉलीवुड का सबसे कूल कपल माना जाता है। फिल्म टशन के सेट पर इन दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई। उन्होंने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर हमेशा के लिए सैफ की हो गई।

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर

2016 में 3 मार्च के दिन उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी। शादी के समारोह में सिर्फ कुछ गिने-चुने लोग ही शामिल हुए। साल 2014 में उर्मिला और मोहसिन की पहली मुलाकात मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में हुई थी।

फराह खान और शिरीष कुंदर

फराह खान ने धर्म और जाति की दीवार को तोड़कर दूसरे धर्म के शिरीष कुंदर से शादी करने का निर्णय लिया। साल 2004 में इन दोनों ने लव मैरिज कर ली। दोनों की उम्र में 9 साल का गैप है। शिरीष उम्र में फराह से पूरे 9 साल छोटे हैं। इन दोनों के बच्चे दोनों धर्मों की शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

22 फरवरी 2018 को दीपिका कक्कड़ ने अपना धर्म बदल कर इस्लाम धर्म कबूल किया और शोएब अब्राहम से निकाह किया। बता दें कि यह दोनों साल 2015 से ही रिलेशनशिप में थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.