Loading...

नासिर हुसैन के बाद ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज हुआ रोहित शर्मा का मुरीद, बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ओपनर

0 16

विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में रोहित शर्मा ने 113 गेंदों में 140 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। इसके बाद रोहित शर्मा लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। हर कोई उनका दीवाना हो गया है। माइकल क्लार्क भी अब रोहित शर्मा के दीवाने बन गए हैं। उन्होंने रोहित शर्मा को इस दौर का सबसे बेस्ट ओपनर करार दिया। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में भारत को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 89 रनों से जीत मिली थी।

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में माइकल क्लार्क ने बताया कि उन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन बतौर उप-कप्तान विश्व कप में उनका प्रदर्शन काफी सराहनीय है। उन्होंने पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में अविश्वसनीय फॉर्म दिखाई। वह वनडे क्रिकेट में दुनिया का नंबर वन ओपनर है। वो विराट की तरह खतरनाक बल्लेबाजी करता है।

माइकल क्लार्क के अतिरिक्त इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन भी उनके दीवाने हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि हर कोई रोहित शर्मा से शतक के बाद दोहरे शतक की उम्मीद करता है। इस मुकाबले में वह दोहरा शतक नहीं लगा पाए जो काफी निराशाजनक रहा। उनके पास चौथा दोहरा शतक लगाने का बहुत ही सुनहरा मौका था। जब से रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में बतौर ओपनर खेलना शुरू किया उन्होंने 58.37 की औसत से बल्लेबाजी की। लेकिन जब वह मध्यक्रम में खेलते थे तो सिर्फ 38.00 की औसत से रन बनाते थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.