Loading...

कभी राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना चाहती थी करीना, ये एक्ट्रेस भी है इनकी दीवानी

0 14

भारत के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 19 जून 1970 को राहुल गांधी का जन्म दिल्ली में हुआ। राहुल गांधी को देश की सबसे पुरानी पार्टी की कमान सौंपी गई है। वे हमेशा सोशल मीडिया, न्यूज़ चैनल, अखबारों में छाए रहते हैं। एक समय ऐसा था जब राहुल गांधी पर लाखों लड़कियां मरती थी। कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस भी उनकी दीवानी थी।

कुछ समय पहले एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा ने इस बात का खुलासा किया कि मैंने राहुल गांधी के प्यार में व्रत रखा था। इंस्टाग्राम पर माहिका ने एक पोस्ट के जरिए राहुल के प्रति अपना प्यार जाहिर किया। नवरात्रि में उन्होंने राहुल गांधी की जीत के लिए व्रत रखा था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

चढ़ती जवानी मेरी की एक्ट्रेस नेगर खान ने भी एक बार इंटरव्यू में बताया था कि राहुल गांधी मुझे बहुत ही अच्छे लगते हैं। वो बहुत क्यूट है। राहुल गांधी अभिनेता से कम नहीं लगते। मेरा उनके साथ काम करने का सपना है।

Loading...

करीना कपूर भी इस बारे में कह चुकी है कि वे मेरे क्रश थे। साल 2002 में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि मैं उनके साथ डेट पर जाना चाहती थी। करीना ने कहा था कि उनमें कुछ तो बात है। जब भी मैं मैगजीन में उनकी तस्वीर देखती थी तो दिमाग में यही आता था कि उनसे बात कैसे करनी है।

करीना कपूर ने बताया था कि मैं फिल्मी दुनिया से थी तो वह राजनीति की दुनिया से थे। इसी कारण उनसे बातचीत करने का अनुभव बहुत ही दिलचस्प रहेगा। साल 2009 में करीना ने इस बात से किनारा कर लिया और इन सभी बातों को झूठा बताया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.