Loading...

भारत-पाक मैच देखने के बाद भारत लौटी अंबानी परिवार की बहू श्वलोका, बिना मेकअप के हुई स्पॉट

0 10

कुछ समय पहले भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्वलोका मेहता से हुई थी। इन दोनों की शादी में देश की दिग्गज हस्तियां शामिल हुई। बड़े बड़े बिजनेसमैन, बॉलीवुड स्टार्स , क्रिकेटर्स इस समारोह का हिस्सा बने। शादी के बाद आकाश अंबानी और श्वलोका मेहता को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। हाल ही में श्वलोका मेहता और आकाश की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो मुंबई एयरपोर्ट की हैं। इन तस्वीरों में श्लोका ने मेकअप नहीं किया है।

बता दें कि श्वलोका मेहता और आकाश दोनों मैनचेस्टर में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए गए थे। मुंबई एयरपोर्ट पर श्वलोका कैजुअल लुक में नजर आई। वहीं आकाश ने नीले रंग की टीशर्ट पहनी हुई थी। जबकि श्वलोका ने ग्रे रंग की स्वेटशर्ट। बिना मेकअप के भी श्वलोका हुस्न की मलिका लग रही है।

इस तस्वीर में देख सकते हैं कि श्वलोका एयरपोर्ट से बाहर निकलकर कार में बैठ रही है। श्वलोका और आकाश के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी भारत-पाकिस्तान मैच देखने के लिए पहुंचे। इनमें रणवीर सिंह, सैफ अली खान और उर्वशी रौतेला जैसे सितारों का नाम भी शामिल है।

Loading...

उर्वशी ने विराट कोहली के स्टैचू के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिस वजह से उन्हें ट्रॉल होना पड़ा। एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि उर्वशी जी अनुष्का गुस्सा हो जाएंगी। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि आप विराट कोहली को तकलीफ ना दे। मैं आपसे विनती करता हूं।

उर्वशी से एक यूजर ने पूछा कि अनुष्का भाभी आप की लोकेशन जानना चाहती हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि विराट कोहली बोल रहा है छोड़ दो मुझे मेरी पत्नी अनुष्का मुझे मार डालेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.