Loading...

शोएब मलिक का छलका दर्द, कहा- 20 साल क्रिकेट को देने के बाद भी देनी पड़ रही है सफाई

0 15

भारत के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद लगातार पाकिस्तानी खिलाड़ियों की आलोचना की जा रही है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा पार्टी करते हुए नजर आ रहे थे। इस वजह से शोएब मलिक की जमकर आलोचना हो रही है।

हालांकि शोएब मलिक ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि मुझे नहीं पता कि कब पाकिस्तान की मीडिया अपने ऊपर विश्वास करेगी। यह बहुत ही दुख की बात है कि 20 साल क्रिकेट खेलने के बाद भी मुझे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों को लेकर सफाई देनी पड़ती है।

शोएब मलिक ने अपनी पोस्ट के साथ वह रिपोर्ट भी अटैच की जिसमें बताया गया कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के विरुद्ध मैच से पहले कोई भी पार्टी नहीं की।

Loading...

शोएब मलिक के खराब प्रदर्शन की वजह से उनकी जमकर आलोचना हुई। वह हार्दिक पांड्या की गेंद पर बिना रन बनाए आउट हो गए।

शोएब मलिक ने ट्विटर पर एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं मीडिया और प्रशंसकों से विनती करता हूं कि खिलाड़ियों के परिवार वालों के प्रति सम्मान बनाए रखें। परिवार को इन सभी मसलों में नहीं घसीटना चाहिए। यह अच्छी बात नहीं है।

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को भी आलोचकों ने अपना निशाना बनाया। वीना मलिक ने सानिया मिर्जा की आलोचना की थी जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अपनी कुंठा और निराशा निकालने के लिए किसी और माध्यम का प्रयोग ना करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.