Loading...

स्टीव वॉ के मुताबिक इंग्लैंड नहीं है वर्ल्ड कप की दावेदार, इन चार टीमों को बताया सबसे आगे

0 19

विश्व कप 1999 में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार प्रदर्शन करके खिताब हासिल किया था। उस वक्त स्टीव वॉ टीम के कप्तान थे। उन्होंने विश्वकप 2019 को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया है कि कौन सी चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं।

स्टीव वॉ के अनुसार ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, भारत और श्रीलंका सेमीफाइनल में जा सकती हैं। स्टीव वॉ ने इंग्लैंड की जगह श्रीलंका को जगह देकर सभी को चौंका दिया। स्टीव वॉ ने बताया कि यह चार टीमें अंतिम सप्ताह में बहुत कुछ कर दिखाएंगी।

स्टीव वॉ ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले गए मैच में श्रीलंका ने शुरुआती 35 ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम ओवर में वापसी कर ली। वे बेहतरीन और सकारात्मक खेले। श्रीलंका का सेमीफाइनल में पहुंचना तय है।

इंग्लैंड की टीम अंक तालिका में पहले नंबर पर बनी हुई है। ऑस्ट्रेलिया दूसरे, न्यूजीलैंड तीसरे और भारत चौथे नंबर पर है। वहीं श्रीलंका की टीम छठवें पायदान पर है। उसे सिर्फ एक मैच में जीत हासिल हुई है।

Loading...

स्टीव वॉ को लगता है कि आरोन फिंच विश्व कप 2019 में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज होंगे क्योंकि वे मैदान पर काफी शांत और सुलझे हुए नजर आते हैं। मीडिया से बातचीत में भी वह कोई जवाब नहीं देते हैं। वह विश्व कप 2019 के प्रमुख बल्लेबाज हैं। बेहतरीन विकेट पर भी वह किसी भी खतरनाक टीम के विरुद्ध आक्रमक बल्लेबाजी कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.