Loading...

दर्द में भी खेलते रहे हशमतुल्लाह शहीद, बताया अपनी मां के लिए किया ऐसा

0 19

इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने अफगानिस्तान को 1500 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में कप्तान इयान मोर्गन ने 71 गेंदों में 148 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

बता दें कि इस दौरान अफगानिस्तान के खिलाड़ी हशमतुल्लाह शहीदी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की बाउंसर गेंद लगने की वजह से चोटिल हो गए और वह जमीन पर गिर गए। लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और उन्होंने दर्द में भी 76 रनों की शानदार पारी खेली।

मैच समाप्त हो जाने के बाद हशमतुल्लाह शहीदी ने कहा कि मैंने अपनी मां को ध्यान करते हुए फिर से खेलना शुरू कर दिया। पिछले साल ही मेरे पिता इस दुनिया को अलविदा कह गए। मैं अपनी मां को दुखी देखना नहीं चाहता। उस वक्त मेरा पूरा परिवार मैच देख रहा था। मेरे बड़े भाई भी मैच देख रहे थे। मैं अपनी फैमिली को निराश नहीं करना चाहता था।

हशमतुल्लाह शहीदी ने बताया कि इस घटना के बाद आईसीसी के डॉक्टर और टीम के फिजियो मेरे पास आए। बाउंसर लगने की वजह से मेरा हेलमेट बीच से टूट चुका था। उन्होंने मुझसे चलने के लिए कहा। लेकिन मैंने कहा कि मैं अपनी टीम के खिलाड़ियों का साथ नहीं छोड़ सकता। इस वक्त टीम को मेरी आवश्यकता है। मुझे खेलना जारी रखना होगा।

Loading...

अफगानिस्तान टीम के अधिकारी नावेद सैयह ने कहा कि हमने उनको ना खेलने की सलाह दी थी। लेकिन फिर भी उन्होंने बल्लेबाजी की। नावेद सैयह ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें मैदान छोड़ने की बात कही। लेकिन उन्होंने बताया कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मैदान नहीं छोडूंगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.