Loading...

अर्जुन और सिद्धार्थ में से कौन है सबसे बेहतर किसर? परिणीति ने लिया इस एक्टर का नाम

0 17

आप लोग शायद इस बारे में जानते होंगे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एवं भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा बेस्ट फ्रेंड है। यह दोनों हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची, जहां पर परिणीति चोपड़ा ने अपनी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी से जुड़े कई राज बताएं। नेहा ने रैपिड राउंड में परिणीति चोपड़ा से बहुत ही मजेदार सवाल पूछा। परिणीति चोपड़ा से पूछा गया कि आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर में से कौन बेहतर लगता है।

उन्होंने अर्जुन कपूर का नाम लिया। परिणीति चोपड़ा ने बताया कि वह बेहतर किसर है। मेरा और अर्जुन का रिश्ता बहुत ही यूनिक और रेयर है। मैं उसके साथ खुद के जैसी रहती हूं। यदि सिद्धार्थ और अर्जुन में से मुझे किसी एक को चुनना पड़े तो मैं अर्जुन को चाहूंगी।

सानिया मिर्जा द्वारा परिणीति चोपड़ा की लव लाइफ का भी किस्सा पता चला। सानिया ने बताया कि परिणीति ने इंडस्ट्री के एक्टर को डेट किया। हालांकि सानिया ने उसका नाम नहीं लिया। परिणीति ने कहा कि फिल्म पीकू मुझे ऑफर की गई थी। हालांकि डेट इश्यू की वजह से फिल्म नहीं की। इसीलिए दीपका को यह फिल्म ऑफर की गई।

Loading...

जल्दी ही साइना नेहवाल की बायोपिक रिलीज होने वाली है जिसमें परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल का किरदार निभाएं।गी वह किसी भी तरह से खुद को साइना के किरदार में ढालना चाहती हैं। कुछ समय पहले परिणीति की फिल्म केसरी रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया। अर्जुन कपूर और परिणीति फिल्म नमस्ते लंदन में एक साथ नजर आए थे।

जल्द ही परिणीति चोपड़ा फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आएंगी। इस फिल्म में परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ दिखाई देंगे। 2 अगस्त को यह फिल्म रिलीज होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.