Loading...

RSS वाली खाकी रंग का निकर पहने नजर आई प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स बोले- शाखा से आ रही हो क्या?

0 18

आप सभी लोगों को इस बारे में पता होगा कि देश की पवित्र संस्था राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की निकर का कलर खाकी है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस के साथ इसी रंग के निकर पहने हुई देखी गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका को जमकर ट्रोल किया गया।

आप सभी लोग जानते होंगे कि प्रियंका ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने लुक और ड्रेसअप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। भले ही लोग प्रियंका चोपड़ा को खाकी रंग के निकर में देख कर नाराज हैं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा का आत्मविश्वास खाकी रंग के निकर को पहनकर चलते हुए देखना तो बनता है। उन्होंने इसके अलावा काले रंग के जूते भी पहने हुए हैं। यह RSS की ड्रेस का ही हिस्सा है। प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान टॉप पहना हुआ है जिसे उन्होंने निकर के अंदर दबा रखा है। ऐसा ही RSS की ड्रेस में होता है। प्रियंका चोपड़ा ने नीले रंग की जैकेट और गॉगल पहना हुआ है।

Loading...

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को लोगों ने ट्रोल किया और कहा कि वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की मीटिंग या शाखा में हिस्सा लेकर आ रही है।

इसके अलावा एक सोशल मीडिया यूजर ने प्रियंका चोपड़ा और नितिन गडकरी की तुलना की और पूछा की दोनों में से किस की ड्रेस अच्छी लग रही है। हालांकि कई लोगों ने प्रियंका का समर्थन भी किया है।

जल्दी ही प्रियंका चोपड़ा और अभिनेता फरहान अख्तर फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं। अगर आपने गौर किया हो तो बता दें कि RSS की ड्रेस बदल चुकी है। जहां पहले खाकी रंग का निकर पहना जाता था अब वह फुल पैंट हो गई है। RSS से करीब ढाई लाख सेवक जुड़े हुए हैं। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी RSS की ड्रेस से जुड़ देश की सेवा कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.