Loading...

शिखर धवन के चोटिल हो जाने से रोहित के सामने है बड़ी चुनौती, राहुल को लेकर कहा कुछ ऐसा

0 20

भारतीय टीम की सलामी जोड़ी की सफलता का राज उनके बीच अच्छा तालमेल है। भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा इस टूर्नामेंट के अन्य मैचों में स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल के साथ भी वैसा ही सामंजस्य बनाना चाहते हैं। शिखर धवन के चोटिल हो जाने के बाद लोकेश राहुल को ओपनर के तौर पर खिलाया जा रहा है। पाकिस्तान के विरुद्ध इन दोनों बल्लेबाजों के बीच 136 रनों की साझेदारी हुई थी। हालांकि इन दोनों के बीच ऐसा कंफ्यूजन हो गया था कि दो बार रोहित शर्मा आउट होने से बच गए।

रोहित ने बताया कि इंटरनेशनल क्रिकेट में हर दिन नई चुनौती आती है। इस तरह की चुनौतियां आम बात है। वह 2 रन लेना चाह रहा था। जबकि मैं एक। यह सब छोटे-छोटे कंफ्यूजन है। हालांकि हम दोनों विकेट पर टिके रहना चाहते थे।

रोहित शर्मा ने लोकेश राहुल को पहले स्ट्राइक लेने दी। जबकि वह धवन के साथ खेलते हैं तो खुद स्ट्राइक लेते हैं। रोहित ने बताया कि राहुल को पहले स्ट्राइक लेना पसंद है। इसीलिए मैंने उनको पहले स्ट्राइक दी। मैं उनको पूरी तरह से सहज करना चाहता था क्योंकि वह पहली बार ओपनर बल्लेबाज के तौर पर यहां खेल रहा था।

Loading...

लोकेश राहुल ने बताया कि शिखर और रोहित भारतीय टीम को पिछले 4 सालों से अच्छी शुरुआत दिला रहे हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने भारतीय पारी का आगाज किया। पाकिस्तान के विरुद्ध मेरा पहला अंतरराष्ट्रीय मैच था। मैं अपने आप को 10 में से 6 अंक देता हूं। उम्मीद है कि आने वाले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करूंगा।

इस मुकाबले में लोकेश राहुल ने रोहित शर्मा जितना तो नहीं लेकिन अच्छा प्रदर्शन किया। लोकेश राहुल 57 रन बनाकर आउट हो गए वहीं। रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में 140 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी हुई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.