Loading...

टीवी के इन किरदारों का स्पिन ऑफ शो बनना चाहिए

0 23

आजकल टीवी पर स्पिन ऑफ शो का चलन बढ़ गया है। आए दिन किसी ना किसी शो का स्पिन ऑफ शो आ जाता है। स्पिन ऑफ शो का मतलब है कि शो के किसी एक किरदार के अलग पहलू को दिखाना। जैसे ज़ी टीवी के धारावाहिक कुमकुम भाग्य का स्पिन ऑफ शो कुंडली भाग्य है। टीवी के कई किरदार ऐसे हैं, जिनका स्पिन ऑफ शो बनता है तो दर्शकों इनको बहुत पसंद करेंगे।

रंगरसिया की ठकुराइन माला राणावत

इस फिल्म में सनाया ईरानी और आशीष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आए। इस शो में आशीष की मां का किरदार सादिया सिद्दीकी ने निभाया और अगर सादिया सिद्दीकी के किरदार का स्पिन ऑफ शो बनता है तो लोग उसे देखना पसंद करेंगे।

Loading...

शरारत की दादी जी

शरारत में दादी जी जादू करते हुए दिखाइ दीं। लेकिन लोगों को यह जानने में दिलचस्पी जरूर होगी कि आखिर दादी को जादू करने की शक्ति कब और कैसे मिली। अगर यह कहानी स्पिन ऑफ शो में दिखाई जाए, तो दर्शक इस कहानी को पसंद करेंगे।

दिल मिल गए की डॉक्टर मुस्कान चड्ढा

धारावाहिक दिल मिल गए में रिद्धिमा और अरमान की कहानी को लोगों ने पसंद किया। लेकिन इस धारावाहिक में दृष्टि धामी का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया। अगर डॉक्टर मुस्कान के किरदार के ऊपर स्पिन ऑफ शो बनता है तो लोगों को काफी मजा आएगा।

कितनी मोहब्बत है की आरोही की भाभी पूर्वी

धारावाहिक में आरोही की भाभी पूर्वी का किरदार भी काफी रोमांचक था। अगर इस किरदार का स्पिन ऑफ शो बनता है तो लोग उसे देखना पसंद करेंगे।

एक हजारों में मेरी बहना है के डॉक्टर मनन

यह धारावाहिक लोगों को बहुत पसंद आया। इस धारावाहिक में जीविका की शादी पहले डॉक्टर मनन से होने वाली थी। लेकिन जीविका की शादी किसी और के साथ हो जाती है। डॉक्टर मदन के किरदार के ऊपर स्पिन ऑफ शो बनना चाहिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.