Loading...

इन पॉपुलर गानों का रीमेक बनने से नाराज हो गए थे बॉलीवुड स्टार

0 23

बॉलीवुड में पुराने गानों का रीमेक बनने का चलन काफी बढ़ गया है। रीमेक गाने लोगों को बहुत पसंद भी आते हैं। लेकिन गाना का रीमेक बनने से बॉलीवुड के कई सितारे नाराज भी हुए थे।

मुंगडा

फिल्म टोटल धमाल का गाना मुंगडा लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। लेकिन बता दें कि ये गाना फिल्म इनकार के गाने मुंगड़ा का रीमेक है। इस गाने को उस समय भी बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। इस गाने के ओरिजिनल वर्जन में हेलेन थीं। जबकि रीमेक में सोनाक्षी सिन्हा ने परफॉर्म किया है। इस गाने के रीमेक से ओरिजिनल वर्जन की सिंगर उषा मंगेशकर ने कहा था कि हमारे गानों को बहुत सोच-समझकर और भावनाओं के साथ बनाया जाता है। उन्हें इस तरह खराब करना बिल्कुल भी सही नहीं है।

Loading...

एक-दो-तीन

फिल्म तेजाब में माधुरी दीक्षित के गाने एक-दो-तीन को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। इस गाने से लोग माधुरी दीक्षित के दीवाने हो गए। लेकिन बता दें कि बागी2 में इस गाने का रीमेक बना, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस ने परफॉर्म किया था। इस गाने पर गाने के ओरिजिनल वर्जन की सिंगर अलका याग्निक ने कहा कि कृपया इसे अलग और नए गाने की तरह देखा जाए, क्योंकि यह ओरिजिनल से बिल्कुल अलग है।

मैं तेरा बॉयफ्रेंड

फिल्म राब्ता के गाने मैं तेरा बॉयफ्रेंड को लेकर भी काफी बवाल हुआ था, क्योंकि इस गाने के ओरिजिनल वर्जन को सिंगर जगजीत सिंह ने गाया था और उन्होंने फिल्म मेकर्स के ऊपर यह इल्जाम लगाया कि उन्होंने गाने का रीमेक बनाने से पहले उनकी इजाजत नहीं ली थी।

सोच ना सके

अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट के गाने सोच ना सके को लोगों ने बहुत पसंद किया। इस गाने का ओरिजिनल वर्जन पंजाबी सिंगर हरविंदर सिंह सिद्धू ने गाया था। इस गाने को लेकर हरविंदर काफ़ी नाराज हुए थे और उन्होंने कहा था कि फिल्म के मेकर्स ने इस गाने के रीमेक बनाने के बारे में एक बार भी उनसे पूछा नहीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.