Loading...

इन 8 फिल्मों के क्लाइमेक्स में हुई थी सलमान खान की मौत, ज्यादातर फिल्में साबित हुईं फ्लॉप

0 40

लोगों को ज्यादातर फिल्मों में हैप्पी एंडिंग देखना पसंद है। लेकिन जब भी हमारा फेवरेट कलाकार फिल्म के अंत में मर जाता है तो हम भी रोने लगते हैं। सलमान खान की कई फिल्में ऐसी हैं जिनके क्लाइमेक्स में उनकी मौत हो जाती है। लेकिन ऐसी फिल्में जिनमें सलमान सलमान की मौत हो गई, फ्लॉप साबित हुईं।

हेलो ब्रदर

इस फिल्म में सलमान खान और अरबाज खान मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म की शुरुआत में ही सलमान खान मर जाते हैं और उनको भूत के रूप में पूरी फिल्म में दिखाया जाता है।

Loading...

बाबुल

फिल्म बाबुल में रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन और सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में दिखाया गया कि सलमान खान की एक दुर्घटना में मृत्यु हो जाती है। फिल्म में सलमान खान का रोल काफी छोटा था।

क्योंकि

इस फिल्म में सलमान खान के साथ करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आईं। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। लेकिन ये एक दर्दनाक प्रेम कहानी थी, जिसमें सलमान खान मर जाते हैं और ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।

वीरगति

इस फिल्म में दिखाया गया कि सलमान अपने भाई को बचाने की कोशिश में मर जाते हैं। अगर सलमान नहीं मरते तो शायद ये फिल्म हिट हो जाती।

वीर

इस फिल्म में सलमान खान और जरीन खान मुख्य भूमिका में नजर आए। ये सलमान का ड्रीम प्रोजेक्ट था। लेकिन फिल्म के अंत में सलमान की मौत हो जाती है।

हीरोज

इस फिल्म में सलमान खान, मिथुन चक्रवर्ती, प्रीति जिंटा, सनी देओल और बॉबी देओल नजर आए। फिल्म में सलमान एक सैनिक होते है, जो शहीद हो जाते है।

फिर मिलेंगे

इस फिल्म में सलमान एड्स की बीमारी होती है, जिसकी वजह से वे मर जाते हैं। फिल्म की कहानी काफी अच्छी थी। लेकिन शायद सलमान की मौत होने की वजह से फ्लॉप साबित हुई।

सावन

इस फिल्म में सलमान की मृत्यु हो जाती है, क्योंकि भविष्यवाणी की गई थी कि सलमान खान की मौत हो जाएगी और बिल्कुल ऐसा ही हुआ।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.