Loading...

हार से बौखलाए पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने सैफ अली खान के साथ की बदसलूकी, Video हुई वायरल

0 22

रविवार के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर मैच खेला गया, जिसमें पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 89 रनों से हार मिली। इस मुकाबले में कई बॉलीवुड सितारे कैमरे में कैद हुए। बता दे कि सैफ अली खान भी भारत-पाक मैच देखने के लिए मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर पहुंच गए। जब वह मैच समाप्त होने के बाद लौट रहे थे तो पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने उनको निशाना बनाया। सैफ अली खान के साथ-साथ उनकी फिल्म की को-स्टार आलिया फर्नीचरवाला भी थी।एक पाकिस्तानी फैन सैफ अली खान का पीछा कर रहा था जिसका वीडियो सैफ अली खान ने बनाया। पाकिस्तानी फैन वीडियो में अजीबोगरीब बात करते हुए दिखाई दे रहा है।

उस पाकिस्तानी फैन ने सैफ अली खान को भारतीय क्रिकेट टीम का 11वां वॉटरब्वॉय बताया। उसका कहना है कि सैफ ने कई बॉलीवुड फिल्मों में पाकिस्तानी लोगों को मारा है। वहीं उसने सैफ अली खान का धन्यवाद भी किया। लेकिन सैफ ने उस व्यक्ति पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया। सैफ ने आलिया का भी ध्यान रखा और उनको सुरक्षित बाहर निकाल ले गए।

Loading...

ट्विटर पर उस पाकिस्तानी फैन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर अन्य पाकिस्तानी फैंस ने उस को फटकार लगाई। इस बारे में अभी तक नहीं पता चल पाया है कि किस व्यक्ति ने यह हरकत की है।

वर्तमान में सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन को लेकर बिजी चल रहे हैं। वह फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचे। पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगी। सैफ अली खान आलिया फर्नीचरवाला के पिता का रोल निभाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.