Loading...

हार से बौखलाए सरफराज अहमद ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दी धमकी, कहा- अकेला वापस नहीं जाऊंगा

0 19

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में पाकिस्तान को एक बार फिर से करारी शिकस्त मिली। इस वजह से पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की हर तरफ आलोचना हो रही है।

इस मुकाबले में पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद उबासी लेते हुए नजर आए। ऐसा लग रहा था कि उनको नींद आ रही है। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। बता दे कि शोएब अख्तर ने सरफराज अहमद को मोटू और ब्रेनलेस कप्तान बताया है। शोएब अख्तर ने कहा था कि मैंने उन जैसा अनफिट कप्तान नहीं देखा है।

हाल ही में सरफराज अहमद ने बहुत ही बड़ा बयान दिया। उससे पता चलता है कि सरफराज अहमद भारत से मिली हार के बाद बहुत ज्यादा चिंतित हैं। सरफराज अहमद ने टीम से के साथी खिलाड़ियों से हुई बातचीत में कहा कि यदि वर्ल्ड कप में आगे भी टीम का प्रदर्शन खराब रहता है तो खिलाड़ी याद रखें कि सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि आप सब भी पाकिस्तान लौट करजाओगे। सभी को लोगों को नाराजगी का सामना करना पड़ेगा।

सरफराज अहमद ने खिलाड़ियों को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो अपने प्रदर्शन में सुधार करें या फिर लोगों की नाराजगी का सामना करने के लिए तैयार रहें। हालांकि वे खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए काफी भावुक हो गए। सरफराज ने कहा कि यदि आप सोच रहे हैं कि मैं सिर्फ पाकिस्तान जाऊंगा तो यह बेवकूफी है। हर खिलाड़ी को खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेनी होगी। भगवान ना करे की यदि कुछ दुर्भाग्यपूर्ण होता है तो मैं सिर्फ अकेला पाकिस्तान लौटने वाला नहीं हूं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.