Loading...

इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने भावुक होकर कहा- महान है विराट कोहली, जानिए

0 15

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले में दर्शक स्टीव स्मिथ का मजाक उड़ाते हुए नजर आए। लेकिन विराट कोहली ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा। इसका स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को धन्यवाद भी कहा।

श्रीलंका के विरुद्ध मैच समाप्त होने के बाद स्टीव ने बताया कि वह बहुत ही बेहतरीन था। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि भीड़ क्या कहती है। मैं इन चीजों को नजरअंदाज करता हूं। लेकिन कोहली ने जो मेरे लिए किया वह शानदार था।

मैच के दौरान दर्शकों ने स्टीव स्मिथ को देखकर चीटर चीटर चिल्लाना शुरू कर दिया था। बता दे कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर बॉल टैंपरिंग के मामले में प्रतिबंध लगा था।

मैच के दौरान भारतीय प्रशंसक स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर का मजाक उड़ाते हुए नजर आए थे। विराट कोहली नाराज हो गए। उन्होंने भारतीय प्रशंसकों से ऐसा ना करने की अपील की थी।

Loading...

जब विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने भारतीय प्रशंसकों को यह कहते हुए सुना। उन्होंने तुरंत ही भारतीय प्रशंसकों को चुप रहने के लिए इशारा कर दिया।

मैच समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने बताया कि यहां पर कई सारे भारतीय प्रशंसक मैच देखने आए। मैं नहीं चाहता था कि हमारा बुरा प्रभाव पड़े। मैं ईमानदारी से यह कहता हूं कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिससे उनको ऐसा सुनना पड़े।

विराट कोहली ने बताया कि वह सिर्फ क्रिकेट खेल रहे थे और वहां पर खड़े हुए थे। मुझे जानकर बहुत ही बुरा लगा। यदि मेरा साथ ऐसा होता तो मैं इसके लिए माफी मांगता और खेल रहा होता। मुझे स्टीव स्मिथ के लिए बहुत ही बुरा लगा और मैंने उनसे माफी भी मांगी। इससे पहले भी कई मैचों में ऐसा हुआ है। मेरी नजरों में यह ठीक नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.